बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और निर्माता-निर्देशक विपुल शाह की जोड़ी एक धमाकेदार फिल्म के साथ फिर साथ आने वाली है। जी हां आंखें, वक्त और नमस्ते लंदन जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले अक्षय कुमार और विपुल शाह एक बार फिर से साथ आने वाले हैं।

एक वक्त ऐसा भी था जब बॉलीवुड में अक्षय कुमार और निर्देशक विपुल शाह की जोड़ी को बहुत लकी माना जाता था, लेकिन साल 2010 में फिल्म ऐक्शन रीप्ले की असफलता ने इस हिट जोड़ी को बुरी तरह तोड़ दिया। हालांकि इसकी भरपाई विपुल शाह ने अक्षय के साथ ही सिंह इज किंग और हॉलिडे जैसी हिट फिल्मों को प्रोड्यूस करके कर ली। अब यह जोड़ी पुरानी कामयाबी को फिर से दोहराने के लिए तैयार है और विपुल फिर से अक्षय को नई कहानी के साथ डायरेक्ट करने वाले हैं।

खबरें है कि विपुल शाह ने अक्षय कुमार की पसंद को ध्यान में रखते हुए एक अलग तरह की कहानी लिखी है। विपुल शाह आजकल कहानी के साथ ही शूटिंग शिड्यूल को लेकर भी प्लानिंग कर रहे हैं। अक्षय कुमार के पास आजकल फिल्मों की लाइन लगी है लेकिन खबरें हैं कि रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग खत्म करने के बाद वह एक छोटा सा ब्रेक लेंगे और फिर विपुल की फिल्म का काम शुरू करेंगे।

अक्षय कुमार की दो फिल्में मिशन मंगल और हाउसफुल 4 का काम पूरा हो चुका है। गुड न्यूज़ फिल्म की कुछ शूटिंग बाकी है वहीं अगले महीने तक वह सूर्यवंशी की शूटिंग भी पूरी कर लेंगे। अक्षय के पास तुषार कपूर की फिल्म लक्ष्मी बॉम भी है जिसकी शूटिंग उन्हें पूरी करनी है। खिलाड़ी कुमार एक साथ कई फिल्में करते हैं ऐसे में वह विपुल के लिए भी समय निकाल ही लेंगे।

अपनी नई फिल्म के बारे में विपुल शाह ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक उनकी नई फिल्म नए भारत की सोच पर आधारित है, जिसके लिए अक्षय बिल्कुल फिट बैठते हैं। इस फिल्म के बारे में जो नई अपडेट आएगी उसे हम आपको बता ही देंगे, बहरहाल ये खबर भी काफी बड़ी है क्योंकि अक्षय कुमार और विपुल शाह साथ आएंगे तो एक ब्लॉकबस्टर फिल्म तो बनती ही है।