अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे से अब तक ट्रेलर के अलावा तीन गाने हौली हौली, तू मिला तो हैं ना और वड्डी शराबन रिलीज हो चुके हैं। इन तीनों ही गानों में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की गजब की केमेस्ट्री दिखाई दी है। अब तक आए तीनों ही गाने रोमांटिंग और पार्टी सॉन्ग हैं लेकिन अब जो चौथा गाना आया है वह आपका मूड कुछ बदल देगा।

दे दे प्यार दे फिल्म का चौथा गाना ‘चले आना’ सैड सॉन्ग है, हालांकि यह इतना खूबसूरत है कि इसे आप सुनेंगे तो सुनते ही रह जाएंगे। जैसा कि आप जानते ही है फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन का किरदार 50 साल के व्यक्ति आकाश का है जिसे 26 साल की लड़की आयशा से प्यार हो जाता है। फिल्म में तब्बू ने अजय देवगन की एक्स वाइफ का रोल निभाया है। इस गाने के आने के बाद कहानी को लेकर सस्पेंस और भी बढ़ जाता है क्योंकि गाने से लगता है कि अजय और रकुल का ब्रेकअप भी हो जाता है, जिसके बाद दोनों अपने-अपने रास्ते पर लौट जाने का फैसला करते हैं।

गाने की शुरूआत अजय के इस डायलॉग से होती है कि कोई किसी के बिना नहीं मरता, आदत की बात है, तुम्हारी भी छूट जाएगी, मेरी भी। हालांकि यह इतना आसान नहीं होता और यह अजय यानी आकाश और रकुल यानी आयशा की बेचैनी से साफ दिखाई देता है। अजय के साथ ही रकुल भी अपनी भावनाओं को पर्दे पर जाहिर करने में पूरी तरह कामयाब दिखी हैं।

चले आना गाने का संगीत दिया है अमाल मलिक ने और इसके बोल लिखे हैं कुणाल वर्मा ने और इसे अपनी आवाज दी है अरमान मलिक ने। अरमान, अमाल के भाई हैं और अमाल की मानें तो इस गाने में अरमान ने अभी तक का बेस्ट दिया है। यह गाना फिल्म से जुड़े एक्टर-प्रोड्यूसर्स सबकी पहली पसंद है। उम्मीद है कि यह यंगस्टर्स को भी खूब पसंद आएगा, क्योंकि ब्रेकअप के साथ ही इस गाने में एक उम्मीद भी है। इस गाने को टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां आप इसे देख सकते हैं।

फिल्म दे दे प्यार दे इसी महीने 17 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आलोक नाथ, अजय के पिता के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी लव रंजन ने लिखी है जो कि इसके प्रोड्यूसर भी हैं। यह फिल्म कॉमेडी और रोमांस से भरपूर होगी और पिछले साल से ही यह लगातार चर्चा में बनी रही है। लव रंजन रिश्तों पर फिल्में बनाने में माहिर हैं और चौथे गाने चले आना में रिश्तों की उधेड़बुन खूब दिखी है। पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने वाली है।