अजय देवगन और काजोल जल्दी ही साथ काम करते दिखाई दे सकते हैं। अजय देवगन और काजोल को साथ लेकर प्यार तो होना ही था जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक अनीस बज्मी का कहना है कि वह एक बार फिर अजय देवगन और काजोल के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं।

अनीस बज्मी का कहना है कि अजय और काजोल के काश काम करने का उनका अनुभव काफी अच्छा रहा था। वह इस सुपरस्टार जोड़ी के लिए अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं और अच्छी स्क्रिप्ट के साथ दोनों सितारों को एक बार फिर से स्क्रीन पर लेकर आएंगे।

अनीस बज्मी कई हिट फिल्में बना चुके हैं और वह अजय देवगन-काजोल को लेकर फिल्म बनाएंगे तो पक्के तौर पर यह फैन्स के लिए एक शानदार तोहफा होगा। वैसे अजय और काजोल फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे। यह फिल्म अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्ट है और अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। आजकल अजय इस फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं।

उधर अनीस बज्मी अपनी आने वाली फिल्म पागलपंती में व्यस्त हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम , अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला जैसे सितारे हैं। यह फिल्म एक रोमांस कॉमेडी फिल्म है।