बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन दिखाई दे सकते हैं नेगेटिव रोल में। अजय देवगन को हम फिल्मों में बतौर हीरो ही देखते रहने के आदी है। अजय देवगन ने बतौर हीरो बॉलीवुड को एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्में भी दी हैं लेकिन खबरें हैं कि उन्हें एक फिल्म में विलेन बनने या फिर  नेगेटिव रोल के लिए ऑफर मिला है।

दरअसल साउथ के सुपर स्टार अजीत, निर्देशक एच विनोद और प्रोड्यूसर बोनी कपूर एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इस तिकड़ी ने हाल ही में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म पिंक का साउथ रीमेक किया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। इस कामयाबी के बाद इन तीनों दिग्गजों ने एक बार फिर साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है।

इनकी यह फिल्म अजीत की 60वीं फिल्म होगी। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है, अभी इसके प्री प्रोडक्शन पर ही काम चल रहा है लेकिन इस फिल्म को अजीत 60 और थाला 60 के नाम से भी चर्चा मिल रही है। इसी फिल्म को लेकर चर्चा है कि इसमें नेगेटिव रोल के लिए अजय देवगन को अप्रोच किया गया है। खबरें हैं कि निर्देशक विनोद और प्रोड्यूसर बोनी कपूर, अजय देवगन को इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए बातचीत कर रहे हैं। इस फिल्म में अजीत एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे, जाहिर है अजय देवगन और वह फिल्म में आमने-सामने होंगे।

वैसे आजकल किसी हीरो के लिए नेगेटिव रोल करना कोई बड़ी बात नहीं है। हाल ही में फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार ने भी नेगेटिव रोल किया था। अगर अजय देवगन भी इस प्रोजेक्ट के लिए हां कर देते हैं तो दर्शकों के लिए यह एक नया अनुभव होगा। फ्रेंड्स, क्या आप अजय देवगन को नेगेटिव रोल में देखना पसंद करेंगे, इस बारे में आपकी क्या राय है, कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।

रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन, एसएस राजामौली की फिल्म RRR में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा अजय की कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में होने के भी उम्मीद है. प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने सिंगापुर में नेरकोंडा पारवाई फिल्म के प्रमोशन के दौरान खुलासा किया था कि उनकी ये नई फिल्म सितंबर में फ्लोर पर आ जाएगी.

अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर बिजी हैं. फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध की दास्तां पर आधारित है. इसमें अजय, सेना के जवान विजय कर्णिक का किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा वह सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक में काम कर रहे हैं. फिल्म का नाम है मैदान. फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चुका है.