अजय देवगन और अभिषेक बच्चन सात साल बाद फिर से एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं। ये दोनों पिछली बार साल 2012 में रोहित शेट्टी की ऐक्शन-कॉमेडी फिल्म बोल बच्चन में दिखाई दिए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों एक ड्रामा फिल्म में साथ दिखाई देंगे जिसे अजय देवगन प्रोड्यूस करेंगे और कूकी गुलाटी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

कूकी गुलाटी इसी साल आई इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल के क्रिएटिव डायरेक्टर थे। बताया जा रहा है कि अजय, अभिषेक की इस फिल्म का अभी प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। कहा यह भी जा रहा है कि यह फिल्म साल 1990 से साल 2000 के बीच घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित है जिनके कारण भारत की आर्थिक स्थिति में बड़ा बदलाव आया। अजय देवगन को यह विषय काफी अच्छा लगा और उन्होंने तुरंत इसके लिए हां कह दी।

इस फिल्म में लीड रोल में अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज नजर आने वाले हैं। इलियाना का इस फिल्म में मजबूत रोल बताया जा रहा है लेकिन उनकी जोड़ी अभिषेक बच्चन के साथ नहीं होगी। अभिषेक के साथ जोड़ी के लिए हीरोइन की तलाश की जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है।

अजय देवगन और अभिषेक बच्चन काफी अच्छे दोस्त हैं। अजय और अभिषेक ने सबसे पहले फिल्म जमीन में काम किया था, इसके बाद इनकी जोड़ी मणिरत्नम की फिल्म युवा में दिखाई दी थी जिसके लिए अभिषेक बच्चन को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। फ्रेंड्स इस जोड़ी को फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए आप कितने एक्साइटेड हैं, कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।