आजकल बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर की काफी चर्चा है लेकिन इस बीच एक खबर अजय की ही एक और फिल्म से आ रही है बड़ी खबर। अजय देवगन की यह फिल्म है मैदान जिसमें उनके अपोजिट नेशनल अवार्ड विनर साउथ की सुपर स्टार एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश हैं।

खबर फिल्म मैदान के शूटिंग से जुड़ी है। अजय देवगन ने इस फिल्म की शूटिंग का तीसरा शिड्यूल पूरा कर लिया है जो कि कोलकाता में चल रहा था। फिल्म मैदान में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं।

तीसरे शिड्यूल में इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता के आसपास और बाहरी इलाकों में भी की गई है। हर दिन टीम सुबह 4 बजे शूटिंग शुरू हो रही थी और शाम 5 बजे तक चलती थी। अजय देवगन को अब फिल्म तानाजी के प्रमोशन के लिए पूरा वक्त देना होगा इसीलिए उन्होंने भी इस फिल्म की शूटिंग वक्त पर पूरी कराई।

फिल्म मैदान में 50 से 60 के दशक के भारतीय फुटबॉल को उस गौरवशाली वक्त को दिखाया जाएगा जिसे भारतीय फुटबॉल का गोल्डेन एरा कहा जाता है। हैदराबाद के सैयद अब्दुल रहीम 1950 से 1963 तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे थे और उनके मार्गदर्शन में भारतीय फुटबॉल टीम ने ऊंचाइयों को छुआ था।

फिल्म मैदान के जरिये अजय देवगन और कीर्ति सुरेश की जोड़ी पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रही है। कीर्ति के लिए यह फिल्म पहली बॉलीवुड डेब्यू भी है। यह फिल्म अगले साल 27 नवंबर को रिलीज की जानी है। फ्रेंड्स, कीर्ति सुरेश और अजय देवगन की इस फिल्म को लेकर आप कितने एक्साइटेड हैं, कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।