बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने पिछले दिनों अपनी नई फिल्‍म मैदान की शूटिंग शुरू की थी और अब आ रही है इसी फिल्म से जुड़ी अच्छी खबर। अजय देवगन और साउथ की नेशनल अवार्ड विनर अभिनेत्री कीर्ति सुरेश के लीड रोल वाली फिल्म यह फुटबॉल पर आधारित है। अजय देवगन इस फिल्म में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

फिल्म मैदान से जुड़ा ताजा अपडेट यह है कि इस फिल्‍म की शूटिंग का पहला और दूसरा शिड्यूल पूरा हो चुका है और अब तीसरे शिड्यूल की भी तैयारी हो चुकी है। तीसरा शिड्यूल कोलकाता में 3 नवंबर से शुरू होने जा रहा है। कोलकाता में फिल्‍म के कई अहम सीन शूट किए जाएंगे, इनमें स्‍टेडियम के सीन मुख्‍य हैं। इस बीच एक सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसे फिल्म मैदान का बताया जा रहा है। इस सीन में अजय एक तांगे पर बैठे हुए हैं। बताते चलें कि अजय देवगन पहली बार किसी स्‍पोर्ट्स फिल्‍म में काम कर रहे हैं।

फिल्‍म मैदान में भारतीय फुटबॉल के गोल्‍डेन एरा कहे जाने वाले वक्त यानी 1952 से लेकर 1962 तक भारतीय फुटबॉल टीम के सुनहरे सफर को दिखाया जाएगा। इस दौरान भारतीय फुटबॉल टीम ने अंतरराष्‍ट्रीय ख्‍याति हासिल की थी और सैयद अब्दुल रहीम भारतीय टीम के कोच थे।

इस फिल्‍म को अमित रवींद्रनाथ शर्मा डायरेक्‍ट कर रहे हैं, जबकि बोनी कपूर इस फिल्‍म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और कीर्ति सुरेश के जाह्नवी कपूर भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी। फ्रेंड्स अजय देवगन की इस फिल्म को लेकर आप कितने एक्साइटेड हैं कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।