अजय देवगन और तब्बू पर फिल्माए गए एक गाने रुक-रुक-रुक अरे बाबा रुक…ने 90 के दशक में हंगामा मचा दिया था। फिल्म विजयपथ का ये गाना जबरदस्त हिट रहा था, अब यही गाना नए अंदाज में आपको झुमाने के लिए आ रहा है। काजोल की नई फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के लिए इस गाने को रीक्रियेट किया जा रहा है।

आपको बता ही है कि फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में काजोल एक सिंगर का किरदार निभा रही हैं और उन्हीं पर इस गाने को रीक्रियेट किया जा रहा है। इस हिट गाने रुक-रुक-रुक को रीक्रिएट करने का काम राघव सच्चर कर रहे हैं। राघव सच्चर वह नाम हैं जिन्होंने बॉलीवुड के कई सारे हिट गानों को रीक्रिएट किया है और आफ मान सकते हैं कि वह इस गाने के रीक्रेयशन से भी निराश नहीं करेंगे।

फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में काजोल का किरदार एक सिंगल मदर का है जो कि एक सिंगर भी हैं। इस फिल्म की कहानी मां-बेटे के रिश्ते के आस-पास घूमती दिखाई देगी। ईला यानी काजोल ने एक वक्त परिवार के लिए पढ़ाई अधूरी छोड़ दी होती है, लेकिन बाद में वह अपने बेटे के कॉलेज में ही एडमीशन ले लेती हैं। इसके बाद दोनों की जिंदगी में तूफान खड़ा हो जाता है और ईला को वो सब देखना पड़ता है जिसकी वो कल्पना भी नहीं कर सकती थीं।

फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में काजोल के बेटे का किरदार राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त रिद्धि सेन ने निभाया है, जबकि नेहा धुपिया और तोता रॉय चौधरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अमिताभ बच्चन भी स्पेशल अपीयरेंस में इस फिल्म में दिखाई देंगे।

फिल्म हेलीकॉप्टर ईला को काजोल के पति अजय देवगन और पेन के जयंतीलाल गड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है। यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।तो फ्रेंड्स रुक-रुक गाने को इस नई फिल्म में सुनने-देखने के लिए आप कितने बेताब हैं, कमेंट करके हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और सब्सक्राइब करना न भूलें।