बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन आजकल अपनी फिल्म तानाजी की जबरदस्त कामयाबी को एन्जॉय कर रहे हैं वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म चाणक्य की शूटिंग का भी ऐलान कर दिया गया है। अजय देवगन की यह फिल्म नीरज पांडेय के निर्देशन में बनने वाली है।

अजय देवगन की इस फिल्म का जबसे ऐलान हुआ है तबसे ही उनके फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि अजय इस फिल्म में महान अर्थशास्त्री और राजनीतिक सलाहकार चाणक्य की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। वैसे खबरें हैं कि इस फिल्म को आज के दौर से भी जोड़ा जाएगा और यह फिल्म राजनीतिक, सामाजिक मुद्दों के इर्द-गिर्ग घूमती दिखेगी।

खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर में शुरू होगी। अभी यह फिल्म पर प्री प्रोडक्शन के स्तर पर काम चल रहा है। बेबी, एमएस धोनी, ए वेडनेसडे जैसी फिल्में बना चुके नीरज पांडेय की अजय देवगन के साथ यह पहली फिल्म होगी। इस फिल्म में बाकी कलाकार कौन होंगे यह अभी तय नहीं है।

इस फिल्म को रिलायंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है और यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। अजय देवगन अक्टूबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे वहीं इस साल उनकी तीन और फिल्में आने वाली हैं। इनमें पहली फिल्म है सूर्यवंशी जो अगले महीने 24 मार्च को रिलीज होगी, अजय का इसमें बड़ा कैमियो रोल है। इसके अलावा स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और 11 दिसंबर को फुटबॉल बायोपिक फिल्म मैदान रिलीज होगी।