अजय देवगन की पीरियड ड्रामा फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। हम आपको इस फिल्म से जुड़ी हर अपडेट लगातार दे रहे हैं और अब ताजा खबर यह है कि इस फिल्म से एक नया पोस्टर और टीजर वीडियो रिलीज हुआ है। इन्हें देख कर फिल्म के लिए आपका एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाएगा।

नए पोस्टर में अजय देवगन मराठाओं का झंडा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके सामने रणभूमि है जहां धमाकों और उससे उठे धुंए का गुबार नजर आ रहा है। इसके साथ ही इस पर लिखा है स्वराज से बढ़कर क्या? इसी तरह से जो टीजर वीडियो रिलीज किया गया है उसमें भी यही दृश्य है लेकिन स्वराज से बढ़कर क्या को आप यहां सुन पाएंगे और बैकग्राउंड में बज रहे संगीत से गर्व की भावना से भर उठेंगे।

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर से अब तक कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं जिनमें तानाजी मालुसरे बने अजय देवगन और उदयभान राठौड़ बने सैफ अली खान के लुक सामने आ चुके हैं। इस फिल्म का  ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज होने वाला है। उससे पहले इसका जबरदस्त तरीके से प्रमोशन हो रहा है।

इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान के अलावा शरद केलकर छत्रपति शिवाजी की भूमिका में, ल्यूक कैनी मुगल सम्राट औरंगजेब का किरदार निभाते दिखेंगे। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल भी नजर आने वाली हैं। लंबे समय के बाद दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ में नजर आएंगे। फ्रेंड्स, फिल्म तानाजी से नया पोस्टर और टीजर वीडियो आपको कैसा लगा, कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।