बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक वक्त सोने की चिड़िया कहे जाने वाले भारतवर्ष को किस तरह की साजिशों के जरिए लूटा गया। इस ट्रेलर में तानाजी मालुसरे के किरदार में अजय देवगन बेहद दमदार नजर आ रहे हैं, वहीं यह भी दिखाई देता है कि यह फिल्म काफी भव्य तरीके से बनाई गई है जिसमें आपको अकल्पनीय दृश्य देखने को मिलेंगे।

करीब तीन मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत संजय मिश्रा की आवाज से होती है। वह कहते हैं कि भारत एक सोने की चीड़िया, पर, कई बाहरी आक्रमणों ने उस चिड़िया की आत्मा को छलनी कर दिया।

दूसरे ट्रेलर में गजब के डायलॉग्स सुनाई देते हैं और दिखाई देते हैं युद्ध की तैयारी और युद्ध के हैरतअंगेज नजारे। फिल्म के डायलॉग आपका दिल जीत लेंगे। दूसरे ट्रेलर में ऐसे कई डॉयलाग्स की झलक आपको मिल जाएगी।

फिल्म मातृभूमि के प्रति अथाह प्रेम की भावना से भरी है और इसे देखते हुए आप गर्व का भी अनुभव करेंगे। पहले ट्रेलर की तरह ही इस ट्रेलर को भी टीसीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ट्रेलर को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। पहले 6 घंटे में ही इसे करीब दस लाख लोग देख चुके थे।

फिल्म तानाजी अगले महीने 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अजय देवगन तानाजी मालुसरे के किरदार में हैं तो काजोल उनकी पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे के किरदार में। सैफ अली खान ने उदयभान राठौर का किरदार निभाया है जो फिल्म का मुख्य खलनायक है। शरद केलकर ने छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाया है।

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जरूर कमाल करेगी इतना पक्का है। इस फिल्म को महाराष्ट्र में राजठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भी सपोर्ट किया है। फ्रेंड्स, आपने भी इसे देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह कैसा लगा।