अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर कर दिया है धमाका। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सधी हुई शुरूआत की है और इस फिल्म से जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी बहुत कुछ वैसी ही ओपनिंग इस फिल्म ने ली है। सबसे बड़ी बात यह कि इस फिल्म को देख कर निकल रहे लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे, यानी माउथ पब्लिसिटी काफी अच्छी हो रही है।


फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया है। कई ट्रेड पंडितों ने इस फिल्म के लिए 10 से 12 करोड़ तक की ओपनिंग की भविष्यवाणी की थी, लेकिन यह फिल्म उससे बहुत आगे निकली है। यह फिल्म मराठी में भी रिलीज की गई है, इसका फायदा भी इसे मिल रहा है।


बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन यानी शनिवार को इस फिल्म के कलेक्शन में बड़ा उछाल आता दिखाई दे रहा है। दूसरे दिन इस फिल्म को जो ऑकुपेंसी मिल रही है उससे इसके कलेक्शन में 50 फीसदी तक की ग्रोथ आती दिखाई दे रही है। अनुमान है कि दूसरे दिन यह फिल्म 20 से 22 करोड़ के आसपास कलेक्शन आसानी से कर लेगी।


माना जा रहा है कि यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में 55 से 60 करोड़ तक और 100 करोड़ तक का कलेक्शन अपने पहले हफ्ते में ही कर लेगी। फिल्म तानाजी का बजट करीब 135 करोड़ बताया जा रहा है। इसमें से सैटेलाइट राइट्स, म्यूज़िक वगैरह से यह फिल्म लगभग 100 करोड़ पहले ही निकाल चुकी है। ऐसे में इस फिल्म का सुपरहिट होना पक्का है।


फिल्म तानाजी को 3डी में देखना काफी दिलचस्प है और हर कोई इस फिल्म की तारीफ ही कर रहा है। फिल्म में किले पर अजय देवगन के चढ़ने और किले पर युद्ध के दृश्यों को स्पेशल इफेक्स्ट्स के साथ देखना अविस्मरणीय है। अजय देवगन, काजोल, सैफ सभी की एक्टिंग कमाल की है और ओम राउत का निर्देशन भी गजब का है। फ्रेंड्स इस फिल्म को आपने भी देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह कैसी लगी।