अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर की जितनी तारीफ कीजिए कम है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फर्राटा दौड़ रही है। अपने पांच दिनों में इस फिल्म ने उम्मीद से बढ़ कर प्रदर्शन किया है। हमारा अनुमान था कि यह फिल्म सात दिनों में सौ करोड़ी क्लब में शामिल होगी लेकिन यह काफी तेज चल रही है और पूरी संभावना है कि छठे दिन ही यह सौ करोड़ के पार कलेक्शन कर लेगी।

फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पांचवें दिन मंगलवार को 15.28 करोड़ का कलेक्शन किया। यह कलेक्शन इस फिल्म के पहले दिन और सोमवार के कलेक्शन से भी ज्यादा है। यानी इस फिल्म ने बढ़त बनाई है और अब साफ है कि इस पूरे हफ्ते इस फिल्म का कलेक्शन दो अंकों में ही रहने वाला है। मंगलवार के कलेक्शन को मिला कर इस फिल्म ने अब तक 90.96 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का छठा दिन है। मकर संक्रांति की आंशिक छुट्टी का इस फिल्म को पूरा फायदा मिलेगा। साथ ही उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री होने का भी इस फिल्म को फायदा मिलेगा। ऐसे में आज छठे दिन इस फिल्म का कलेक्शन 18 करोड़ के आसपास रह सकता है। इतने कलेक्शन के साथ ही यह फिल्म आज से ही सौ करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन ने छत्रपति शिवाजी महाराज के सैन्य सूबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया है। इस रोल में अजय को खूब पसंद किया जा रहा है तो विलेन के तौर पर सैफ अली खान का दमदार अंदाज भी लोगो को भा रहा है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।