अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर वह पड़ाव पार कर लिया है जिसे आजकल फिल्मों की कामयाबी की पहली सीढ़ी माना जाता है। जीहां, फिल्म तानाजी ने सौ करोड़ी क्लब में एंट्री ले ली है। इस फिल्म ने वीकडेज में उम्मीद से बढ़ कर प्रदर्शन किया है और इसी वजह से यह काफी तेज रफ्तार के साथ सौ करोड़ी क्लब में दाखिल हुई है


फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर अपने छठे दिन बुधवार को 16.72 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले पांच दिनों में इस फिल्म ने 90.96 करोड़ का कलेक्शन किया था। बुधवार के कलेक्शन को मिला कर इस फिल्म ने 100 करोड़ के आंकड़े को काफी पीछे छोड़ दिया है। 6 दिनों में इस फिल्म ने 107.68 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।


फिल्म तानाजी ने सोमवार से लेकर बुधवार तक हर दिन बढ़त बनाई है, हालांकि आज गुरुवार का दिन इस फिल्म के लिए कुछ चुनौती भरा हो सकता है। आज बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का सातवां दिन है। सोमवार से लेकर बुधवार तक लोहड़ी और मकरं संक्रांति की आंशिक छुट्टियों का इस फिल्म को फायदा मिला था, लेकिन गुरुवार का दिन पूरा कामकाजी है। ऐसे में संभावना है कि आज यह फिल्म 13 से 14 करोड़ के बीच रह सकती है।


फिल्म तानाजी अब यूपी और हरियाणा में टैक्स फ्री हो चुकी है, इसका भी इस फिल्म को फायदा मिलेगा। फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन ने छत्रपति शिवाजी महाराज के सैन्य सूबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया है। इस रोल में अजय को खूब पसंद किया जा रहा है तो विलेन के तौर पर सैफ अली खान का दमदार अंदाज भी लोगो को भा रहा है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।