अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर को लेकर आजकल काफी चर्चा है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख एनाउंस कर दी गई है और प्रमोशन भी तेज कर दिया गया है। वैसे तो फिल्म से कई पोस्टर पहले ही आ चुके हैं लेकिन मेकर्स ने अब एक और नया पोस्टर जारी किया है जो सैफ अली खान का है।

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर से सैफ का यह दूसरा पोस्टर है। इस पोस्टर में सैफ दोनों हाथों से तलवार पकड़े हुए बैठे हुए हैं और उनके चेहरे पर कुछ गहरी सोच के साथ ही गुस्से का भी भाव है। सैफ इस फिल्म में औरंगजेब की सेना के राजपूत अधिकारी उदयभान राठौर का रोल निभाया है। उदयभान को मुगल सेना में औरंगजेब के सेनापति जय सिंह ने नियुक्त किया था।

बताते चलें कि फिल्म तानाजी में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी महाराज के सैन्य सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका में हैं जिन्होंने मुगल सेना के खिलाफ कई लड़ाइयां लड़ी थीं। इस फिल्म में मुख्य रूप से सन 1670 में हुए सिंहगढ़ के युद्ध को दिखाया जाएगा, जिसमें तानाजी मालुसरे और उदयभान राठौड़ के बीच जबरदस्त टक्कर हुई थी।

ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर अगले हफ्ते 19 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। फैन्स को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान के अलावा काजोल, जगपति बाबू, शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिकाओं में होंगे। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। फ्रेंड्स तानाजी फिल्म से यह नया पोस्टर आपको कैसा लगा कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।