अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे का दूसरे हफ्ते में भी बॉक्सऑफिस पर शानदार सफर जारी है। इस फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में दूसरे सोमवार का टेस्ट भी अच्छे नंबर्स के साथ पास कर लिया है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म का पहले हफ्ते, उसके बाद दूसरे वीकेंड और फिर दूसरे हफ्ते के कामकाजी दिनों में कलेक्शन कैसा चल रहा है।

फिल्म दे दे प्यार दे ने दूसरे हफ्ते में रविवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ग्रोथ हासिल की थी। इसके बाद सभी की नजरें इस बात की तरफ थी कि यह फिल्म दूसरे हफ्ते के कामकाजी दिनों में क्या बॉक्सऑफिस पर टिकी रह पाएगी या फिर लुढ़क जाएगी तो इसका जवाब यह है कि यह फिल्म अभी भी काफी मजबूत बनी हुई है। फिल्म दे दे प्यार दे ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार को 2.73 करोड़ का कलेक्शन किया।

इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 61.05 करोड़ और दूसरे वीकेंड में 14.04 करोड़ का कलेक्शन है। सोमवार के कलेक्शन को मिला कर इस फिल्म ने इस तरह से 77.82 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। आज इस फिल्म का 12वां दिन है और संभावना है कि आज भी यह 2.5 करोड़ की रेंज में कलेक्शन करेगी। इस फिल्म का बजट 75 करोड़ है लिहाजा बजट निकाल कर यह फिल्म एवरेज की कैटेगरी में पहले ही आ चुकी है और दूसरा हफ्ता खत्म होते-होते हिट की कैटेगरी में भी चली जाएगी।

फिल्म दे दे प्यार दे का ओवरसीज कलेक्शन भी ठीकठाक रहा है। दूसरे वीकेंड तक इस फिल्म ने विदेशों में 15 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। भारत में इस फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 88 करोड़ का हो चुका है। इस तरह से वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन के मामले में यह फिल्म 103 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

लव रंजन और अजय देवगन की फिल्मों की खासियत होती है कि यह धीरे-धीरे ही सही लेकिन लगातार कमाती रहती हैं, इसीलिए इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके हमें बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी और आपकी नजर में इस फिल्म का दूसरे हफ्ते में कलेक्शन कितना रहने वाला है।