बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन की अपकमिंग फुटबॉल बायोपिक फिल्म मैदान को लेकर बड़ी खबर आ रही है। पिछले दिनों इस फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था जिसे फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। अब नई खबर यह है कि इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है।

अजय की इस फिल्म मैदान की रिलीज डेट बदले जाने की जानकारी देने के साथ ही इस फिल्म से एक नया पोस्टर भी जारी किया गया है जिसमें अजय देवगन काफी दमदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वह फुटबॉल ग्राउंड में हैं और उनके हाथ में और पैरों के पास फुटबॉल है। सामने प्रैक्टिस करती फुटबॉल टीम दिख रही है।

फिल्म मैदान पहले 27 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब जानकारी दी गई है कि यह फिल्म 11 दिसंबर 2020 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में अजय फुटबाल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म के बारे में अजय देवगन ने बताया था कि ये कहानी है इंडियन फुटबाल के गोल्डन फेज़ की और उसके सबसे बढ़िया और सक्सेसफुल कोच की।

अमित आर शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म मैदान भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। इस फिल्म में साल 1956 से 1962 के बीच के इंडियन फुटबाल टीम और उसके कोच रहे सैय्यद अब्दुल रहीम के बारे में दिखाया जाएगा। यह वह दौर था, जब भारतीय टीम अपने गोल्डन पीरिएड में थी और साल 1956 में टीम मेलबर्न में ओलपिंक में पहुंची थी। इस फिल्म में अजय देवगन के अपोजिट प्रियामणि राज दिखेंगी जो हाल में वेब सीरीज द फैमिली मैन में मनोज वाजपेयी की पत्नी के किरदार में दिखी थीं।