शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम का यह गाना वायरल हो गया है। कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में योगदान देने के लिए बॉलीवुड ने रविवार को फेसबुक पर लाइव कॉन्सर्ट किया। इसमें करीब 85 भारतीय और ग्लोबल सितारों का गायन, कविता पाठ, वादन और निजी संदेश प्रसारित किया गया। इसी कॉन्सर्ट में शाहरुख खान का गाया गाना बेहद पसन्द किया जा रहा है। उनका साथ उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान भी दे रहे हैं।

शाहरुख खान ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शाहरुख के गाए गाने के बोल है, सब सही हो जाएगा… उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ”अब भाई, लॉकडाउन में मुझे गाते हुए भी झेलना पड़ेगा. इसे गाने को बादशाह ने कंपोज किया हैं.गाने में शाहरुख गाते है, देखो, देखो टाइम कितना बुरा चल रहा है, ये एसआरके भी सिंगर भी बन रहा है. पहले एक्टिंग से बनाया अभी सिंगिंग से बनाएगा. इस दौरान किंग खान का बेटा अपने पापा के साथ खूब मस्ती करता हुआ नजर आता है.

वीडियो में अबराम डांस स्टेप्स भी करते है, जिसे फैंस खूब पसन्द कर रहे है. दोनों की इस वीडियो में जोड़ी देखते ही बनती है.

इस इवेंट के पीछे करण जौहर, फरहान अख्तर और जोया अख्तर की विशेष भूमिका रही. बॉलीवुड के तमाम नए-पुराने सितारे ने इसके सपोर्ट में अपने घरों से वीडियो रिकॉर्ड किये. गिव इंडिया ने इस इवेंट के जरिये 6 करोड़ रुपए जमा करने का लक्ष्य रखा था. 13 हजार से ज्यादा लोगों ने फेसबुक के जरिये कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए पैसा डोनेट किया. इसके अलावा बहुत सी हस्तियों ने ऑफलाइन करोड़ों रुपए डोनेट किए है.