अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह एक बार फिर से करने वाले हैं धमाका। रकुलप्रीत सिंह को अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म मेडे के लिए कास्ट कर लिया गया है। अजय देवगन और रकुलप्रीत ने पिछले साल रिलीज फिल्म दे दे प्यार दे में एक साथ काम किया था और इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था

फिल्म मेडे में रकुलप्रीत सिंह अजय देवगन की को-पायलट के रोल में दिखाई देंगी यानी अजय देवगन इस फिल्म में पायलट के रोल में रहने वाले हैं। रकुल इस फिल्म का हिस्सा बन कर बेहद खुश दिखाई दीं और उन्होंने अपने फर्स्ट रिएक्शन में कहा है कि फिल्म मेडे का हिस्सा बन कर वह इतनी खुश हैं कि उसे बयां कर पाना मुश्किल है। उन्होंने कहा है कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनके लिए किसी सपने के पूरा होने जैसा है।

शानदार स्मार्ट बैंड 500 रुपए से भी कम में ऑर्डर करें

फिल्म मेडे से महानायक अमिताभ बच्चन और अजय देवगन वर्षों बाद एक साथ दिखाई देने वाले हैं। खास बात यह भी है कि इस फिल्म को खुद अजय देवगन डायरेक्ट करने वाले हैं।

यह एक ह्यूमन ड्रामा फिल्म होगी। इससे पहले यह दोनों ‘मेजर साब’, ‘खाकी’, ‘सत्याग्रह’ और ‘हम किसी से कम नहीं’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में हैदराबाद में शुरू होने वाली है।