बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन एक वक्त में कई फिल्मों की शूटिंग करते हैं, उन्होंने तानाजी और भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग साथ-साथ की और खबरें हैं कि तानाजी की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है और अजय देवगन जल्दी ही अपनी एक और नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। यह फिल्म एक और बायोपिक फिल्म है जिसका एनाउंसमेंट काफी पहले हो चुका है।

हम बात कर रहे हैं अजय देवगन की अगली फिल्म की जो कि फुटबॉल लीजेंड सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक होगी। खबरें हैं कि अजय देवगन इसी सोमवार यानी 19 अगस्त से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन फिल्म बधाई हो फेम अमित शर्मा करने वाले हैं।

इस फिल्म की शूटिंग लगभग चार महीने तक चलेगी और भारत में मुंबई, दिल्ली, लखनऊ और कोलकाता के अलावा विदेशों में जकार्ता, रोम और मेलबर्न में भी होगी। अजय देवगन काम के मामले में बेहद प्रोफेशनल हैं और उन्हें किरदारों में ढलने में वक्त नहीं लगता। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के मुताबिक एक अभिनेता जब एक किरदार की शूटिंग कर रहा होता है तो वह कुछ दिनों के लिए उसी किरदार को जीने लगता है और उसके लिए दूसरे किरदार में जाने में वक्त लगता है।

ऐसे में जरा अजय देवगन के बारे में सोचिए। उन्होंने अभी मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे का रोल निभाते हुए फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर की शूटिंग पूरी की, इसके बाद वह भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में एयर फोर्स अधिकारी विजय कार्णिक का रोल निभा रहे हैं और फिर अब वह फुटबॉल लीजेंड सैयद अब्दुल रहीम की किरदार निभाएंगे। इतना ही नहीं भुज फिल्म की शूटिंग के बाद अजय चाणक्य के रोल में भी दिखाई देंगे। यह अजय देवगन का सुपर टैलेंट ही है जिससे वह इतने किरदारों को काफी आसानी से निभा पाते हैं।