हो गया है अजय देवगन की एक और नई फिल्म का ऐलान। अजय देवगन बॉलीवुड के उन मेहनती कलाकारों में से एक हैं जो एक साथ कई फिल्मों में काम करते हैं। अजय की कई फिल्में फ्लोर पर हैं और इसी बीच उन्होंने एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है। उनकी यह फिल्म सुपरहिट तमिल फिल्म का रीमेक होगी।

अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म की जानकारी देते हुए लिखा है कि हां मैं तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक कर रहा हूं। अजय ने इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। यह फिल्म अगले साल 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।

आजकल साउथ की फिल्मों के खूब रीमेक हो रहे हैं और यह फिल्म इस दिशा में अगली कड़ी होगी। फिल्म कैथी के हिंदी रीमेक को रिलांयस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वॅारियर पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। फिलहाल इस फिल्म के निर्देशक और बाकी स्टारकास्ट का नाम सामने नहीं आया है।

अब आपको फिल्म कैथी के बारे में बता दें तो तमिल फिल्म कैथी साल 2019 में रिलीज हुई थी और यह एक एक्शन- थ्रिलर थी। तमिल में इसका निर्देशन लोकेश कनकराज ने किया और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट रही थी। खास बात है कि इस फिल्म में कोई भी अभिनेत्री नहीं है, अब देखना होगा कि हिंदी फिल्म में थोड़ा-बहुत बदलाव करके कोई फीमेल कास्ट रखी जाती है या नहीं।