बॉलीवुड सुपर स्टार अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के ट्रेलर रिलीज होने की तारीख का जबसे ऐलान हुआ है, अजय के फैन्स में इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है। अजय की फिल्मों को बच्चे भी काफी पसंद करते हैं, और अजय भी अपने नन्हे फैन्स का काफी ध्यान रखते हैं। मौका बाल दिवस का है तो उन्होंने इन छोटे फैन्स यानी बच्चों को दिया है एक खास तोहफा।

अजय देवगन ने चिल्ड्रन्स डे पर ऐलान किया है कि फिल्म तानाजी की कहानी कॉमिक्स के तौर पर भी प्रकाशित की जाएगी। इसके लिए कॉमिक्स प्रकाशित करने वाली कंपनी अमर चित्र कथा के साथ मेकर्स ने टाइअप किया है। अजय देवगन ने कॉमिक्स का कवर पेज भी शेयर किया है। अमर चित्र कथा बच्चों में काफी पॉपुलर है।

अजय देवगन की इस कोशिश से बच्चे कॉमिक्स के जरिए भी तानाजी के बारे में जान सकेंगे। फिल्म तानाजी में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी महाराज के सैन्य सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे हैं। तानाजी ने मुगलों के खिलाफ कई युद्ध लड़े थे। फिल्म तानाजी में सन 1670 के सिंहगढ़ युद्ध को मुख्य रूप से दिखाया जाएगा। इसमें तानाजी मालुसरे ने गजब के साहस का परिचय दिया था। तानाजी के पास यशवंती नाम की एक गोह थी जो किलों पर चढ़ने में मदद करती थी। यह फिल्म बच्चों को भी काफी पसंद आएगी।

बताते चलें कि फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज किया जाना है, जबकि यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान भी उदयभान राठौर के रोल में नजर आएंगे। इसके साथ ही काजोल, शरद केलकर, जगपति बाबू और पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।