सुपरस्टार अजय देवगन, रकुलप्रीत सिंह और तब्बू स्टारर लव रंजन की फिल्म दे दे प्यार दे को मिल गई है नई रिलीज डेट। अजय, रकुल और लव रंजन की फिल्मों को पसंद करने वाले फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और उनके लिए खुशखबरी है कि यह फिल्म पिछली बार बताई गई रिलीज डेट से पहले रिलीज होने जा रही है।

फिल्म दे दे प्यार दे की शूटिंग कुछ हफ्तों पहले ही पूरी हुई थी, इस फिल्म को लंदन, मुंबई और मनाली में शूट किया गया है। पहले इस फिल्म को इसी साल दशहरे के मौके पर रिलीज किया जाना था लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन का काम ज्यादा होने और फिर अजय देवगन की ही फिल्म टोटल धमाल की रिलीज टलने की वजह से इसकी रिलीज 26 अप्रैल कर दी गई थी।

अब ऩई जानकारी यह है कि फिल्म दे दे प्यार दे अगले साल 15 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है कि यह फिल्म 2019 में 15 मार्च को रिलीज होगी। मार्च का तीसरा हफ्ता अजय देवगन के लिए काफी लकी रहा है क्योंकि इसी साल आई उनकी हिट फिल्म रेड मार्च की ही 16 तारीख को रिलीज हुई थी। अब दे दे प्यार दे से भी काफी उम्मीदें हैं।

यह फिल्म एक अर्बन रोमांस कॉमेडी है जिसमें बड़ी उम्र के अजय देवगन को अपनी उम्र से काफी छोटी रकुल प्रीत सिंह से प्यार हो जाता है। फिल्म में तब्बू और जिमी शेरगिल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रिश्तों पर आधारित फिल्में बनाने में लव रंजन को महारथ हासिल है, इसीलिए इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म दे दे प्यार दे को भूषण कुमार और अंकुर गर्ग प्रोड्यूस कर रहे है और अकीव अली ने इसका निर्देशन किया है।