फिल्म एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के सितारे बुलंदी पर हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 जैसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू के बाद अनन्या को हाल ही में फिल्म फेयर अवार्ड मिला है। अब उन्हें साउथ के सुपर स्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म मिली है जो हिंदी समेत साउथ की कई भाषाओं में बनेगी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स में बॉलीवुड के एक बहुत बड़े फिल्म मेकर का नाम भी है।

विजय देवरकोंडा वही हैं सिनकी सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी में कबीर सिंह नाम से रीमेक बनी। अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की इस फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है लेकिन शूटिंग शुरू हो गई है। शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अनन्या और विजय देवरकोंडा टीम के साथ दिख रहे हैं।

खबरें थी कि इस फिल्म में पहले विजय देवरकोंडा के साथ जान्हवी कपूर को लिया जाने वाला था, लेकिन अनन्या ने जान्हवी को रिप्लेस कर दिया है। इस फिल्म में एक्शन का जबरदस्त डोज मिलेगा। विजय देवरकोंडा इसके लिए मार्शल आर्ट्स और अन्य युद्ध कलाएं भी सीख रहे हैं।

इस फिल्म को हिंदी के साथ ही सभी प्रमुख दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ, चार्मी कौर, अपूर्व मेहता के साथ बॉलीवुड के दिग्गज करण जौहर प्रोड्यूज कर रहे हैं। इस फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन, रोनिय रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे