बॉलिवुड सुपर स्टार अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘राम लखन’ में इन दोनों की जोड़ी को लोग आज तक नहीं भूल पाए हैं। अब जल्द ही यह जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है।


हाल में अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के बीच हुई एक ऑनलाइन बातचीत सामने आई है जिसमें वह एक-दूसरे की तारीफ कर रहे हैं। इसी बातचीत में अनिल कपूर ने यह इशारा दे दिया है कि जल्द ही दोनों साथ नजर आने वाले हैं। दरअसल अनिल कपूर ने अपना एक फिटनेस वीडियो शेयर किया था जिसपर जैकी श्रॉफ ने कॉमेंट किया ‘भिडू भारी’। इसके जवाब में अनिल कपूर ने कॉमेंट में लिखा, ‘हमारी साथ में आने वाली अगली फिल्म के लिए तैयार हो जाएं…टीम इस पर काम कर रही है।’


जैकी श्रॉफ ने इसके बाद इस बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं मेरे लखन’। जैकी के इस पोस्ट से फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि यह फिल्म ‘राम लखन’ का सीक्वल हो सकती है। सुभाष घई की फिल्म ‘राम लखन’ में जैकी श्रॉफ ने राम और अनिल कपूर ने लखन का किरदार निभाया था। इनके ऑपोजिट डिंपल कपाड़िया और माधुरी दीक्षित थीं। राखी गुलजार ने राम-लखन की मां का किरदार निभाया था जबकि अमरीश पुरी विलन के रोल में थे। इस फिल्म ने जबरदस्त कामयाबी हासिल की थी।