शानदार और अलग हट कर विषयों वाली कहानी से सुपरहिट फिल्में देने के लिए मशहूर हो चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना की महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बन रही फिल्म गुलाबो सिताबो अजकल काफी चर्चा में है। एक ही फिल्म में दो शानदार कलाकारों की मौजूदगी से यह फिल्म एनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में है। अब इस फिल्म के लिए बेताब दर्शकों के लिए दो अच्छी खबरें आई हैं।

पहली खबर तो यह कि गुलाबो सिताबो फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म से आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। इन दोनों का फर्स्ट लुक काफी शानदार है। अमिताभ बच्चन एक बूढ़े शख्स का किरदार निभा रहे हैं तो आयुष्मान खुराना एक युवा के रोल में हैं। जो तस्वीर सामने आई है उसमें दोनों ही पायजामा पहने हुए हैं।

फिल्म गुलाबो सिताबो से जुड़ी दूसरी खबर यह है कि यह फिल्म अब पहले से तय सम से दो महीने पहले यानी अगले साल 28 फरवरी को रिलीज होगी। पहले इस फिल्म की रिलीज 24 अप्रैल 2020 तय की गई थी। बताते चलें कि अब नई डेट पर गुलाबो सिताबो के रिलीज होने से अमिताभ बच्चन की ही एक और फिल्म चेहरे ठीक एक हफ्ता पहले रिलीज हो रही है ऐसे में अमिताभ की दो फिल्मों का आपस में क्लैश होगा।

गुलाबो सिताबो फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में हुई है। इस फिल्म अमिताभ बच्चन का किरदार एक खानदानी नवाब का है जिनकी हवेली में आयुष्मान एक किराएदार के रूप में रहने आते हैं। कहानी मकान मालिक और किराएदार के बीच खींचतान पर आधारित है। अमिताभ बच्चन इस फिल्म में काफी बूढ़े व्यक्ति की भूमिका में हैंl उन्हें इशसे पहले इस तरह के लुक में पहले कभी नहीं देखा गया हैं।