बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर की अपकमिंग की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्डेड आजकल काफी चर्चा में है। फिल्म के ट्रेलर ने काफी ध्यान खींचा और अब मेकर्स की तरफ से इस फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। अकेला टाइटिल का यह गाना काफी खूबसूरत है और प्रेरणा देता है। यह गाना पक्के तौर पर लोगों की जुबान पर चढ़ने वाला है।

फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्डेड के ट्रेलर में भी अर्जुन कपूर का दमदार अंदाज दिखा था और अब पहले गाने में भी अर्जुन काफी शानदार लगे हैं। फिल्म से आया यह पहला गाना एक मोटिवेशनल सॉन्ग है जिसे अभिजीत श्रीवास्तव ने गाया है। इसे अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है। गाने में अर्जुन कपूर के साथ उनकी टीम देश के लिए जान की बाजी लगाने के लिए तैयार दिख रही है।

फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है जो रेड और नो वन किल्ड जेसिका जैसी सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में बना चुके हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, प्रभात सिंह के किरदार में नजर आएंगे। अर्जुन के अलावा फिल्म में राजेश शर्मा, शांति लाल मुखर्जी और प्रशांत अलेक्जेंडर प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

अकेला सॉन्ग को सारेगामा म्यूज़िक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां आप इसे देख सकते हैं। आपने इस गाने को देख लिया है तो कमेंट करके हमें भी बताएं कि आपको यह कैसा लगा, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।