आमिर खान आमतौर पर साल दो साल में एक फिल्म करते हैं, इस साल उनकी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान है जोकि इसी दीवाली रिलीज होने वाली है, लेकिन आमिर को लेकर अफवाहें हैं कि वो इंद्र कुमार की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल में भी दिखाई दे सकते हैं।

आमिर खान के इंद्र कुमार और इस फिल्म में काम कर रहे सभी सितारों के साथ काफी अच्छे संबंध हैं, इस फिल्म के मुहूरत पर भी आमिर खान दिखाई दिए थे, उसी वक्त कयास लगाए जा रहे थे कि क्या आमिर खान भी इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। अब खबरें आ रही हैं कि टोटल धमाल के मेकर्स ने आमिर खान से संपर्क किया है कि वो इस फिल्म में कम से कम स्पेशल अपीयरेंस तो कर ही दें।

इंद्र कुमार ने आमिर खान को तीन फिल्मों दिल, इश्क और मन में डायरेक्ट किया है और सबकुछ ठीक रहा तो वो आमिर को चौथी बार अपनी फिल्म टोटल धमाल में भी डायरेक्ट करेंगे भले ही कैमियो रोल के लिए ही सही। आमिर इस फिल्म में आते हैं तो यह फैन्स के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा। आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इसी दीवाली पर आ रही है और इसके कुछ दिनों बाद वो फिर से सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दे सकते हैं।

फिल्म टोटल धमाल को इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में गिना जा रहा है। ये फिल्म 7 दिसंबर को 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के अलावा रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी बोमन ईरानी जैसे जाने-माने दिग्गज हैं