आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की फिल्म बाला ने दर्शकों के दिलों पर कर लिया है कब्जा। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन दो अंकों में कलेक्शन करके पहले ट्रेड एनालिस्ट्स को हैरान किया और दूसरे दिन तो इस फिल्म ने और भी गजब कर दिया। बाला के कलेक्शन में दूसरे दिन 50 फीसदी से भी ज्यादा का उछाल आया।


फिल्म बाला ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को 15.73 करोड़ का कलेक्शन किया है जो कि बेहद शानदार है। इससे पहले अपने पहले दिन इस फिल्म ने 10.15 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से सिर्फ दो दिनों में ही इस फिल्म ने 25.88 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।


आज तीसरे दिन यानी रविवार को इस फिल्म का कलेक्शन और भी बढ़ने की संभावना है। यह आज 16 से 18 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर सकती है। इस तरह से यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में ही 40 करोड़ के पार जाती दिखाई दे रही है।


फिल्म बाला को भारत में 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और इसका बजट लगभग 25 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में यह फिल्म अपने पहले वीकेंड से ही हिट की कैटेगरी में शामिल हो जाएगी। आयुष्मान खुराना का कंटेंट किंग कहा जाता है और बेहतर कंटेंट की बदौलत उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कल रही हैं। ऐसे में उनकी यह फिल्म भी सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर ले तो हैरानी नहीं होगी।


फ्रेंड्स, आपने भी आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि यह फिल्म आपको कैसी लगी।