आयुष्मान खुराना ने फिर कर दिया है धमाका। आयुष्मान की फिल्म बाला ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग ली है और दो अंकों में कलेक्शन करके दिखा दिया है कि उनकी हर फिल्म दमदार होती है जिसका उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं।


आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को 10.15 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही यह फिल्म आयुष्मान खुराना के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले आयुष्मान की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म ड्रीम गर्ल थी जिसने पहले दिन 10.05 करोड़ का कलेक्शन किया था।


बाला का आज बॉक्स ऑफिस पर दूसरा दिन है और वीकेंड भी शुरू हो चुका है। ऐसे में संभावना है कि यह फिल्म दूसरे और तीसरे दिन और भी ज्यादा कलेक्शन करेगी। यह फिल्म शनिवार और रविवार को 12 से 15 करोड़ के बीच कलेक्शन कर सकती है। इस फिल्म का पहले वीकेंड का टोटल नेट कलेक्शन कलेक्शन 35 करोड़ के आसपास रह सकता है।


फिल्म बाला में आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रुपये बताआ जा रहा है। फिल्म बाला गंजेपन की समस्या को लेकर बनी है। इसी विषय पर पिछले हफ्ते सन्नी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन भी रिलीज हुई थी लेकिन उस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया था। फ्रेंड्स क्या आपने आयुष्मान की फिल्म बाला को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि यह फिल्म आपको कैसी लगी