बॉलीवुड को कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके शाहिद कपूर आजकल अपनी नई फिल्म जर्सी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। यह फिल्म भी साउथ की इसी नाम से बनी तेलगू फिल्म जर्सी का रीमेक है। खबरें हैं कि इस फिल्म में शाहिद कपूर और उनके रियल लाइफ पिता पंकज कपूर की जोड़ी दिखाई देगी।

पंकज कपूर फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर के कोच की भूमिका में दिखाई देंगे। बताते चलें कि फिल्म जर्सी रणजी खेलने वाले एक क्रिकेटर की कहानी है। वह कुछ वजहों से क्रिकेट से दूरी बना लेता है लेकिन अपने बेटे के लिए फिर से क्रिकेट की दुनिया में लौटता है। इस सबमें उसके कोच का किरदार काफी अहम होता है।

शाहिद कपूर और पंकज कपूर को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा। यह फिल्म एक बाप-बेटे के इमोशनल रिश्ते पर आधारित है और जब इसमें रियल लाइफ पिता-पुत्र होंगे तो दर्शकों के लिए यह डबल गिफ्ट होगा। फिल्म जर्सी में कोच का किरदार बाहुबली के कटप्पा यानी सत्यराज ने निभाया है। पंकज कपूर भी मंझे हुए अभिनेता हैं और वह इस किरदार को सबसे बेहतर ढंग से निभा पाएंगे।

फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं जो फिल्म में एक वर्किंग वूमन के किरदार में दिखाई देंगी। वह शाहिद की प्रेमिका, पत्नी और मां के तिहरे रोल में दिखेंगी। अगले साल 28 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म का निर्देशन इसे तेलगू में बनाने वाले निर्देशक गौतम तिन्नौरी ही कर रहे हैं। फिल्म जर्सी तेलगू में सुपरहिट रही थी और माना जा रहा है कबीर सिंह की तरह से ही जर्सी भी हिंदी में ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

फ्रेंड्स, फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर और पंकज कपूर को एक साथ देखने के लिए आप कितने एक्साइटेड हैं। क्या यह जोड़ी अपने किरदारों के साथ न्याय कर पाएगी, इस बारे में अपनी राय कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं