बाहुबली फेम एक्टयर प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इस फिल्म को अजय देवगन की सुपरहिट फ़िल्म ‘तान्हा जी- द अनसंग वॉरियर’ का निर्देशन करने वाले निर्देशक ओम राउत बना रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट एनाउंस की है। उन्होंने जानकारी दी है कि फिल्म आदिपुरुष 11 अगस्त , 2022 को रिलीज की जाएगी।


इस फिल्म में प्रभास लीड रोल में हैं और वही आदिपुरुष का किरदार निभाएंगे। ये फिल्म भारी भरकम बजट के साथ तैयार हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास की इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ रुपए के बीच है। माना जा रहा है कि ये फिल्म भी ‘बाहुबली’ की तरह ही एक नया इतिहास रचेगी। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

कैमरा और सिम कार्ड वाली स्मार्ट वॉच 750 रुपए से भी कम में ऑर्डर करें


इस फिल्म में जहां ‘आदिपुरुष’ का किरदार प्रभास निभाएंगे, तो सीता के रोल में कौन होगा इसे लेकर काफी चर्चाएं हैं। अबतक सीता के रोल के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में कियारा आडवाणी, अनुष्काक शर्मा, कृति सेनन तो कभी दीपिका पादुकोण का नाम चर्चा में रहा। हालांकि अभी तक मेकर्स ने सीता के रोल के लिए किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है।


इस 3डी एक्शन फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी, जिसे हिंदी और तेलुगू में शूट किया जाएगा जबकि तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में इसे डब किया जाएगा। तो तैयार रहिए एक धमाकेदार फिल्म के लिए।