SHARE

फिल्म सिम्बा दूसरे हफ्ते में 200 करोड़ के कलेक्शन के साथ बॉक्सऑफिस पर कामयाबी की बुलंदियों को छू रही है तो इसमें अजय देवगन का भी बड़ा रोल है और इस बात को फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी अच्छी तरह से जानते थे। आम तौर पर किसी फिल्म में कैमियो रोल एक सरप्राइज की तरह रखे जाते हैं और इन्हें छिपाया जाता है जैसे कि सिम्बा में अक्षय कुमार के रोल के साथ हुआ, लेकिन अजय देवगन के रोल का रोहित शेट्टी ने खूब प्रचार किया।

रोहित शेट्टी ने ऐसा क्यों किया इसकी वजह अब जाकर बताई है। एक बयान में रोहित शेट्टी ने कहा कि वह चाहते थे कि लोग अजय देवगन के रोल के बारे में जानें क्योंकि यह फिल्म बाजीराव सिंघम के यूनिवर्स के इर्दगिर्द घूमती है। इसके अलावा सिंघम यानी अजय देवगन सिम्बा की कहानी को बताते हैं, इसीलिए वह अजय के किरदार को लेकर दर्शकों को भ्रम में नहीं रखना चाहते थे।

रोहित शेट्टी ने यह भी कहा कि वह चाहते थे कि लोग जाने कि सिम्बा का जन्म सिंघम के यूनिवर्स में हुआ है। बताते चलें कि अजय देवगन के रोल की वजह से सिम्बा को अजय देवगन के फैन्स का भी पूरा सपोर्ट मिला है और जितनी तालियां पूरी फिल्म में नहीं बजतीं उतनी अकेले अजय देवगन की एंट्री पर बजती हैं, फैन्स ने अजय को इस फिल्म में खूब पसंद किया है।

इस कामयाब प्रयोग के बाद खबरें हैं कि रोहित शेट्टी अब अजय देवगन और रणवीर सिंह यानी सिंघम और सिम्बा दोनों को साथ लेकर एक फिल्म बनाने वाले हैं जिसमें अपराध के खिलाफ दोनों साथ लड़ते दिखाई देने वाले हैं। फ्रेंड्स इस तरह की फिल्म को लेकर आपका क्या कहना है, कमेंट करके हमें भी बताएं और साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।