इस शुक्रवार दो ऐसी फिल्मे रिलीज हो रही हैं जो अपनी स्टारकास्ट और कहानी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं, एक फिल्म है यमला पगला दीवाना फिर से और दूसरी है स्त्री। यमला पगला दीवाना फिर से धर्मेंद्र, सन्नी देओल और बॉबी देओल की तिकड़ी वाली कॉमेडी फिल्म है वहीं स्त्री एक नई तरह की कहानी वाली फिल्म है जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर जैसे कलाकार हैं।

इन दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है और खास बात ये भी है कि यह दोनों ही फिल्में रिलीज से पहले ही अपनी लागत निकाल चुकी हैं, ऐसे में बॉक्सऑफिस पर ये जो भी कमाएंगी वह मुनाफा ही मुनाफा होगा, लेकिन फिर भी सवाल उठ रहा है कि दर्शक किस फिल्म को अपना ज्यादा प्यार देंगे।

धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से अपनी सीरीज की तीसरी फिल्म है। इस फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म हिट रही थी। जबकि दूसरी ने औसत बिजनेस किया था और माना जा रहा है कि तीसरी फिल्म औसत से ऊपर की कमाई कर सकती है। इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करते दिखेंगे और एक गाने में भी दिखेंगे।

यमला पगला दीवाना फिर से फिल्म का बजट प्रमोशन को मिला कर करीब 30 करोड़ का है, खबरें हैं कि फिल्म के सैटेलाइट राइट्स ही 31 करोड़ के बिक चुके हैं, ऐसे में ये फिल्म पहले से ही मुनाफे में है। ट्रेड पंडित इस फिल्म से 5 करोड़ तक की ओपनिंग की उम्मीद कर रहे हैं। बजट कम होने से इस फिल्म का सेमी हिट होना तो पक्का ही है, हिट होने के लिए इसे 60 करोड़ का कलेक्शन करना होगा जिसे ये फिल्म हासिल कर सकती है।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री का प्रमोशन समेत बजट 20 करोड़ का है, इस फिल्म ने भी म्यूज़िक और सैटेलाइट राइट्स वगैरह को लेकर 20 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म के 3 से 4 करोड़ की ओपनिंग लेने की उम्मीद है, हालांकि माउथ पब्लिसिटी से इस फिल्म की आमदनी आगे बढ़ सकती है क्योंकि ट्रेलर इस फिल्म के बारे में काफी उत्सुकता जगाता है।