खूबसूरती दिल में होनी चाहिए शरीर की होना जरूरी नहीं यह संदेश देती फिल्म उजड़ा चमन ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी है। शुक्रवार को सधी शुरूआत के बाद शनिवार को इस फिल्म ने उछाल लिया है दो दिनों में ठीक ठाक कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म उजड़ा चमन ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे दिन 3.30 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले इस फिल्म ने शुक्रवार को 2.35 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से दो दिनों में उजड़ा चमन ने 5.65 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है।

अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी इस फिल्म की माउथ पब्लिसिटी काफी अच्छी हो रही है और यही वजह है कि शनिवार को इसके कलेक्शन में अच्छा उछाल आया। आज तीसरे दिन रविवार को इस फिल्म का कलेक्शन में और उछाल आने की संभावना है और आज यह 4 से 5 करोड़ के बीच कलेक्शन कर सकती है।

इस फिल्म के साथ अच्छी बात यह है कि इसका बजट काफी कम रखा गया है। खबर है कि इस फिल्म का बजट सिर्फ 15 करोड़ का है। फिल्म के कलाकारों सन्नी सिंह, मानवी गगरू और करिश्मा शर्मा, ऐश्वर्य सखूजा, शारिब हाशमी ने अपने किरदार को काफी अच्छे से निभाया है। फ्रेंड्स इस फिल्म को आपने भी देख लिया है तो कमेंट करके हमें भी बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।