इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म उजड़ा चमन ने बॉक्स ऑफिस पर सधी शुरूआत की है। दमदार कहानी और शानदार प्रस्तुतिकरण की वजह से यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर बड़ा धमाका भले नहीं किया लेकिन छोटे बजट की फिल्म के हिसाब से काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

फिल्म उजड़ा चमन का पहले दिन का कलेक्शन रहा है 2.35 करोड़। अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में पहले से भी अंदाजा लगाया जा रहा था कि इसका पहले दिन का कलेक्शन 2 से 3 करोड़ के बीच रह सकता है और हुआ भी ऐसा ही। अभिषेक ने कहानी को बहुत अच्छे से आगे बढ़ाया है और सन्नी सिंह, मानवी गगरू और करिश्मा शर्मा, ऐश्वर्य सखूजा, शारिब हाशमी जैसे कलाकारों ने अपने किरदार को काफी अच्छे से निभाया है।

छोटे बजट और किसी बड़े कलाकार की मौजूदगी नहीं होने और फिल्म रिलीज की तारीख भी बदलने से इस फिल्म को रिलीज से पहले पब्लिसिटी नहीं मिल सकी थी, लेकिन जिसने भी इस फिल्म को देख लिया है वह इसकी तारीफ करते नहीं थकता, लिहाजा अब इस फिल्म के साथ अच्छी माउथ पब्लिसिटी काम कर रही है।

अच्छे वर्ड ऑफ माउथ की वजह से आज दूसरे दिन यानी शनिवार को इस फिल्म के कलेक्शन में बड़ा उछाल तय माना जा रहा है। संभावना है कि आज दूसरे दिन यह फिल्म 5 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर सकती है। कलेक्शन काफी चौंकाने वाला भी रह सकता है। इस फिल्म का बजट लगभग 15 करोड़ बताया जा रहा है ऐसे में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब रहने वाली है इसमें कोई शक नहीं।