बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30  ने बॉक्स ऑफिस  पर अपने पहले दिन बंपर ओपनिंग ली है। इस फिल्म को लेकर लोगों में पहले से ही काफी एक्साइटमेंट था। फिल्म के ट्रेलर को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब फिल्म भी लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म में गरीब बच्चों को फ्री कोचिंग देने वाले आनंद कुमार के रोल में ऋतिक रोशन को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 12 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो इस फिल्म को देखते हुए काफी अच्छा है। फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और कलेक्शन से साफ है कि दर्शकों को भी यह फिल्म पसंद आ रही है।

आज बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का दूसरा दिन है और आज फिल्म को शुक्रवार के मुकाबले अच्छी ऑकुपेंसी मिल रही है। ऐसे में अनुमान है कि आज दूसरे दिन यानी शनिवार को यह फिल्म 15 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर लेगी। रविवार को भी इस फिल्म का कलेक्शन इसी तरह का रह सकता है। इस फिल्म के फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो यह 32 से 35 करोड़ के बीच रह सकता है।

इस फिल्म में गरीब बच्चों का संघर्ष, अपनी मेहनत के दम पर फर्श से अर्श पर पहुंचने का जुनून और उन्हें निखारते-संवारते आनंद कुमार की कोशिशों को दिखाया गया है। ऋतिक के अलावा इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी और आदित्य श्रीवास्तव प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सभी ने अपना रोल काफी अच्छे से निभाया है। फ्रेंड्स, इस फिल्म को आपने भी देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।