कॉमेडी किंग बिल्कुल फिट होकर जब से लौटे हैं तभी से उनके टीवी पर कमबैक को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। अब खुद कपिल शर्मा ने साफ कर दिया है कि वह जल्दी ही टीवी पर वापस आ रहे। उनकी वापसी उनके सुपर हिट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ सोनी टीवी पर ही होने वाली है।
कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि ’जल्द वापस आ रहा हूं द कपिल शर्मा शो वापस लेकर, आपके लिए सिर्फ सोनी टीवी पर’। कपिल शर्मा का यह शो कब टेलीकास्ट होगा यह अभी साफ नहीं है लेकिन खबरें हैं कि जल्दी ही उनके शो का प्रोमो आ जाएगा और सब कुछ साफ हो जाएगा।


कपिल शर्मा ने कुछ दिन पहले ही अपनी नई तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह पहले से ज्यादा फिट और फ्रेश नजर आ रहे थे। सारे विवादों को पीछे छोड़ कर अब वह फिर से कॉमेडी धमाका करने आ रहे हैं तो इस खबर से कपिल शर्मा के फैन्स भी और उनके शुभचिंतक भी काफी खुश हैं और उन्होंने कपिल शर्मा को बधाई भी दी है। कपिल के शो का हिस्सा रही भारती सिंह ने कपिल के लिए लिखा है कि ‘आजाओ आजाओ जल्दी’। टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कपिल शर्मा के ट्वीट के जवाब में लिखा है कि ‘सुपर’।


बताते चलें कि पिछला कुछ वक्त कपिल शर्मा के लिए अच्छा नहीं गुजरा है। पहले उनकी फिल्म फिरंगी नहीं चली, फिर सोनी पर उनका शो फैमिली टाइम विद कपिल शुरू हुआ लेकिन कुछ विवाद खड़े हो गए और इसके बाद कपिल की तबियत खराब हो गई। कुछ महीने पहले कपिल शर्मा की एक तस्वीर सामने आई जिसमें वो इलाज कराकर वापस तो आ गए थे लेकिन पहले से काफी ज्यादा मोटे नजर आ रहे थे, लेकिन अब वो अपना पुराना लुक हासिल कर चुके हैं और धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं।