प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म दोस्ताना को खूब पसंद किया गया था, अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म के लीड एक्टर्स को लेकर कुछ दिनों से काफी अफवाहें चल रही थीं लेकिन अब सस्पेंस खत्म हो चुका है। इस फिल्म में लीड रोल के लिए चुने गए हैं कार्तिक आर्यन और उनके साथ दिखेंगी जान्हवी कपूर। खुद इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर की तरफ से यह जानकारी दी गई है।

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की पहली फिल्म धड़क के बाद उनकी काफी तारीफ हुई थी और उन्हें अब एक और बड़ा मौका मिला है। कार्तिक पिछले साल आई सोनू के टीटू की स्वीटी और कई अन्य फिल्मों से खुद को साबित कर चुके हैं। दोस्ताना 2 एक ट्राएंगल रोमांस कॉमेडी फिल्म होगी और हां इसमें तीसरा किरदार भी होगा। बताया जा रहा है कि यह तीसरा किरदार कोई नया कलाकार होगा, करण जौहर ने अभी इस तीसरे किरदार का नाम नहीं जाहिर किया है। इस फिल्म को नए निर्देशक कॉलिन डी कुन्हा डायरेक्ट करेंगे।

दोस्ताना 2 को लेकर पहले राजकुमार राव की चर्चा थी। इसके अलावा इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और जाह्नवी कपूर को लेकर भी काफी चर्चाएं थी लेकिन करण जौहर ने इन खबरों को गलत और आधारहीन बताया था। बहरहाल अब बहुत कुछ साफ हो चुका है। कार्तिक आर्यन की करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की साथ यह पहली फिल्म होगी।

प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की दोस्ताना जबरदस्त हिट रही थी। इसका गाना मां का लाड़ला बिगड़ गया..आज भी खूब सुनाई देता है। साथ ही इस फिल्म के बाद दोस्ताना शब्द का ही अलग मतलब निकाला जाने लगा। ऐसे में कार्तिक आर्यन और करण जौहर दोनों के लिए बड़ी चुनौती होगी वह ऐसा सीक्वल बनाएं जो लोगों को पसंद आए।