डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक को लेकर खबरें काफी दिनों से आ रही थीं और अब वरुण धवन के जन्मदिन 24 अप्रैल को इसका ऑफिशियल एनाउंसमेंट कर दिया गया है। साल 1995 में आई गोविंदा-करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक के लिए फिल्म मेकर डेविड धवन और वाशु भगनानी 25 साल बाद फिर साथ जुड़े हैं।

और अब धमाकेदार खबर यह कि इस फिल्म के लिए वरुण धवन के अपोजिट हीरोइन होंगी सारा अली खान। सारा ने पिछले साल रिलीज केदारनाथ और सिम्बा फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है और अब वह वरुण के साथ कुली नंबर वन के जरिए धमाल मचाने को तैयार हैं।

डेविड धवन, वरूण धवन और सारा अली खान को लेकर इस साल अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। जुड़वां 2 के बाद डेविड और वरूण की यह दूसरी फिल्म साथ में होगी। इस फिल्म को बनाना और पिछली कुली नंबर वन जैसा हिट कराना डेविड के लिए चुनौती होगी तो वरुण और सारा को भी गोविंदा और करिश्मा से कंपेयर किया जाएगा।

नई कुली नंबर वन पिछली फिल्म का रीमेक है लेकिन कहानी में काफी बदलाव होंगे। पिछले दिनों डेविड धवन का बयान आया था कि 25 सालों में काफी कुछ बदल गया है और अब बिल्कुल वैसा ही नहीं दिखा सकते। फिल्म में काफी बदलाव होंगे ताकि नया फील आ सके लेकिन पिछली फिल्म से दो गाने रखे जाएंगे। ये गाने ‘हुस्न है सुहाना’ और ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ होंगे।

पिछली फिल्म से ये दोनों ही गाने जबरदस्त हिट हुए थे, अब वरुण और सारा को नई कुली नंबर वन में देखना काफी दिलचस्प होगा, फैन्स इसको लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं कि कुली के रोल में वरुण कैसे दिखेंगे। फ्रेंड्स इस फिल्म को लेकर आपका क्या कहना है, अपने कमेंट्स हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।