पिछले साल आई अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे को काफी पसंद किया गया था। आजकल लॉकडाउन के बीच इस फिल्म के सीक्वल की चर्चा शुरू हो गई है। इन चर्चाओं को बल मिला है इस फिल्म की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के एक बयान से जिसमें रकुल ने बताया कि फिल्म का अंत ऐसा रखा गया था कि इसके आगे फिल्म की सीक्वल बनाई जा सके।

रकुल प्रीत ने यह भी बताया कि वह लगातार फिल्म के मेकर्स से इस बात की जानकारी लेती रहती हैं कि इसके सीक्वल पर काम कब से शुरू हो सकता है। इस फिल्म में रकुल और अजय देवगन के साथ तब्बू और जिमी शेरगिल प्रमुख भूमिकाओं में दिखे थे। इस फिल्म को लव रंजन ने लिखा था और अकिव अली निर्देशन में यह फिल्म बनी थी।

फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन लंदन में रहने वाले एक इन्वेस्टमेंट बैंकर की भूमिका में है जो अपनी पत्नी यानी तब्बू से अलग होकर रहते हैं। अचानक उनकी मुलाकात अपने से आधी उम्र की लड़की रकुल प्रीत सिंह से होती है और धीरे-धीरे यह मुलाकातें प्यार में बदल जाती हैं। कहानी दिलचस्प मोड़ पर तब आती है जब अजय देवगन अपने परिवार से मिलाने के लिए रकुल को भारत लाते हैं।

आमतौर पर हिंदी फिल्मों में ऐसा होता है कि क्लाइमेक्स के साथ हीरो वापस अपनी पत्नी के साथ आ जाता है लेकिन इस फिल्म में अजय और रकुल को मिला दिया गया था। अगर सीक्वल बनता है तो यहां से कहानी आगे डेवलप हो सकती है। फिल्म दे दे प्यार दे में कॉमेडी के अच्छे डोज के साथ इमोशन का तड़का भी काफी था। लीक से हटकर कहानी वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म ने करीब 143 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था।

इस फिल्म के सीक्वल को लेकर अभी किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन रकुल की बातों से लगता है कि लॉकडाउन के दौरान प्री-प्रोडक्शन लेवल की कोई तैयारी हो रही हो। वैसे फ्रेंड्स इस फिल्म के सीक्वल को लेकर आप क्या सोचते हैं, क्या आप दे दे प्यार दे का सीक्वल देखना चाहेंगे, कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।