सोनाक्षी सिन्हा आ रही हैं हंसी का फुल डोज लेकर। सोनाक्षी की फिल्म खानदानी शफाखाना का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर से पता चलता है कि इसका कंटेंट जरूर एडल्ट है लेकिन यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है और खूब हंसाने वाली है। ट्रेलर की शुरुआत अन्नू कपूर के डायलॉग से शुरू होती है जिसमें वह कहते हैं- मामा जी ने जितनी मैरिज खुशहाल की है ये बात या तो मामाजी जानते हैं या फिर उनके पेशेंट


इस फिल्म में सोनाक्षी बेबी बेदी का किरदार निभा रही हैं और अन्नू कपूर, सोनाक्षी सिन्हा को बताते हैं कि- मामाजी ने अपना खानदानी शफाखाना उनके नाम लिख दिया है, लेकिन शर्त यह है कि इसे बेचने से पहले 6 महीने के लिए ये क्लीनिक चलाना होगा।


मजबूरी में सोनाक्षी सिन्हा को पंजाब के होशियारपुर में खानदानी शफाखाना में मामाजी की कुर्सी पर बतौर सेक्सोलॉजिस्ट बैठना पड़ता है ट्रेलर में दिखाया गया है उन्हें किस तरह के पेशेंट और उनकी समस्याओं से जूझना पड़ता है। इस फिल्म में वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई का किरदार निभा रहे हैं, वहीं रैपर बादशाह एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म की कहानी में नयापन दिखाई दे रहा है, साथ ही कॉमेडी भी भरपूर है, इसलिए आप एक खूब गुदगुदाने-हंसाने वाली फिल्म की उम्मीद कर सकते हैं।