एक दौर ऐसा भी था जब बॉलीवुड की भारी-भरकम बजट वाली लेकिन बकवास फिल्मों की वजह से कम बजट की लेकिन अच्छे कंटेंट वाली बेहतरीन फिल्में दब कर रह जाती थीं। लेकिन अब इन्हें ओटीटी के रूप में अच्छा प्लेटफॉर्म मिल गया है। नेटफ्लिक्स पर ऐसी ही एक फिल्म आने जा रही है गिन्नी वेड्स सनी…इसके पहले गाने के बाद ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस रोमांस-कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त कॉमेडी के साथ यामी गौतम और विक्रांत मेसी की शानदार केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही है।


फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें दिल्ली की लड़की गिन्नी का रोल यामी गौतम निभा रही हैं. गिन्नी के सिर पर प्यार का भूत सवार है. वह लव मैरेज करना चाहती है लेकिन उनकी मां शादी के रिश्ते तलाशती रहती हैं।


इसी बीच गिन्नी की मुलाकात सन्नी यानी विक्रांत मैसी से होती है। सनी गिन्नी को मनाने के लिए कई तरीके खोजता रहता है…इसी में काफी सिचुएशनल कॉमेडी भी बनती है। आगे चल कर गिन्नी और सन्नी के कुछ रोमांटिक सीन भी दिखते हैं। गिन्नी और सन्नी की शादी होती है, या कहानी में आता है कोई नया ट्विस्ट आता है, यह फिल्म में पता चलेगा।


ट्रेलर में विक्रांत मैसी और यामी गौतम की एक्टिंग काफी दमदार दिख रही है। विक्रांत में आपको आयुष्मान खुराना की झलक भी दिख सकती है। यामी भी काफी खूबसूरत दिखी हैं।


पुनीत खन्ना इस फिल्म से निर्देशन में हाथ आजमा रहे हैं, ट्रेलर जैसा है उससे लगता है कि वह पहली कोशिश में ही कामयाब हैं। इस फिल्म का प्रीमियर 9 अक्टूबर को दोपहर 12:30 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होगा. इस फिल्म की शूटिंग 2019 के आखिर में ही पूरी हो गई थी, पहले इस फिल्म को थिएटर में रीलीज किया जाना था लेकिन कोरोना के चलते बाद में इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाने का फैसला लिया गया।