SHARE

गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा का इंतजार कर रहे फैन्स का इंतजार एक बार फिर से बढ़ गया है, यह फिल्म अब 11 जनवरी को भी नहीं रिलीज हुई। जी हां पहलाज निहलानी की गोविंदा और मिशिका चौरसिया स्टारर कॉमेडी फिल्म रंगीला राजा की रिलीज डेट एक बार फिर से टल गई है।
सेंसर बोर्ड का विवाद खत्म हो जाने और फिल्म सर्टिफिकेशन अपीलेट ट्रिब्यूनल यानी एफसीएटी की तरफ से 3 कट्स के साथ इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दे दिए जाने के बाद पहलाज निहलानी ने इसकी रिलीज डेट 11 जनवरी तय की थी लेकिन रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा की वजह से रंगीला राजा की रिलीज डेट एक हफ्ते और आगे खिसका दी गई है।
रंगीला राजा अब 18 जनवरी को रिलीज होगी और इसके ट्रेलर समेत गानों पर भी यह नई तारीख अपडेट कर दी गई है। पहलाज निहलानी के मुताबिक फिल्म सिम्बा के बॉक्सऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा अच्छे प्रदर्शन और साउथ में पोंगल त्योहार पर रिलीज हो रही बड़ी फिल्मों की वजह से रंगीला राजा को ज्यादा स्क्रीन्स नहीं मिल पाएंगी, इसीलिए रंगीला राजा को 18 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया गया है।

दरअसल रंगीला राजा की रिलीज टलने से इसके निर्माता पहलाज निहलानी को पहले ही काफी नुकसान हो चुका है, लिहाजा अब और कोई रिस्क लेना ठीक नहीं होगा। बहरहाल एक हफ्ते और देरी सही लेकिन गोविंदा के फैन्स को यह फिल्म अब देखने को मिलने वाली है।
फिल्म रंगीला राजा में गोविंदा बेहद अलग किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में उनका डबल रोल है लेकिन असर में वो चार तरह के किरदार निभाते हुए दिखेंगे। गोविंदा के अलावा इस फिल्म में मिशिका चौरसिया, अनुपमा अग्निहोत्री, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और गोविंद नामदेव जैसे दिग्गज अभिनेता भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिकंदर भारती ने किया है। फ्रेंड्स इस फिल्म को लेकर आपकी क्या उम्मीदें हैं कमेंट करके हमें भी बताएं और साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।