जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है, यह फिल्म किसी भी न्यूकमर हीरो-हीरोइन की पहली फिल्म की सबसे ज्यादा ओपनिंग का रिकॉर्ड पहले ही अपने नाम कर चुकी है और अब इसकी नजर दूसरे रिकॉर्ड्स पर भी है जिनको ये तोड़ सकती है।

धड़क जिस रिकॉर्ड को तोड़ कर नया रिकॉर्ड बना सकती है उसे हम आगे आपको बताएंगे, उससे पहले जान लीजिए इस फिल्म का अब तक का कलेक्शन। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अपनी रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को 4.06 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फिल्म ने मंगलवार तक 43.95 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था और अब बुधवार का कलेक्शन मिला कर धड़क का टोटल नेट कलेक्शन हो गया है 48.01 करोड़।

बॉक्सऑफिस पर आज इस फिल्म का छठा दिन है और इस फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज बने रहने से माना जा रहा है कि ये फिल्म आज भी यह फिल्म 3.5 करोड़ से 4 करोड़ के बीच कलेक्शन करेगी। इस तरह से इसके पहले हफ्ते का कलेक्शन 51 करोड़ के पार ही रहने वाला है।

धड़क न्यूकमर्स की पहली फिल्म का सबसे ज्यादा ओपनिंग हासिल करने का रिकॉर्ड पहले ही अपने नाम कर चुकी है। पहले ये रिकॉर्ड स्टूडेंट ऑफ द ईयर के नाम था जिसने 8 करोड़ का कलेक्शन अपने पहले दिन दिया था लेकिन धड़क ने अपने पहले दिन 8.71 करोड़ के कलेक्शन के साथ पीछे छोड़ दिया। न्यूकमर्स की पहली फिल्म का लाइफ टाइम सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड भी स्टूडेंट ऑफ द ईयर के पास ही है जिसने 70 करोड़ का कलेक्शऩ किया था। धड़क इस रिकॉर्ड को अगले एक-दो हफ्तों में तोड़ देगी इसकी पूरी संभावना है। माना जा रहा है कि धड़क का लाइफ टाइम कलेक्शन 75 से 80 करोड़ रह सकता है।

फिल्म धड़क में जाह्नवी और उनके को-स्टार ईशान खट्टर की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है और इनकी आनस्क्रीन केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है।