श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क दर्शकों को पसंद आ गई है, इस फिल्म ने अपने वीकेंड में तो जबरदस्त कलेक्शन किया ही हफ्ते के कामकाजी दिनों में भी ये अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने अपने पहले सोमवार को भी शानदार प्रदर्शन किया और किसी भी फिल्म के लिए काफी मुश्किल कहे जाने वाले सोमवार के टेस्ट को अच्छे नंबरों से पास कर लिया।

फिल्म धड़क ने अपने चौथे दिन यानी सोमवार को 5.52 करोड़ का कलेक्शन किया, इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि दर्शकों में इस फिल्म को लेकर क्रेज बना हुआ है। इससे पहले इस फिल्म ने रविवार को 13.92 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया। शनिवार को इसने 11.04 करोड़ का कलेक्शन किया था और अपने ओपनिंग डे पर 8.71 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से इस फिल्म का सोमवार तक का कलेक्शन 39.19 करोड़ हो चुका है।

आज इस फिल्म का बॉक्सऑफिस पर पांचवां दिन है और माना जा रहा है कि ये फिल्म आज भी 5 करोड़ के ऊपर ही कलेक्शन करेगी। इस फिल्म का बजट लगभग 55 करोड़ और प्रमोशन का खर्च लगभग 15 करोड़ बताया जा रहा है, ऐसे में धड़क ने अपने 4 दिनों में ही अपने बजट के आधे से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। इतने कलेक्शन के साथ ही इस फिल्म का हिट होना अब पक्का माना जा रहा है, फिल्म अपने पहले हफ्ते में 53 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है।

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म धड़क हॉरर किलिंग पर आधारित है और मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट का रीमेक है लेकिन निर्देशक शशांक खेतान ने इस फिल्म में नयापन लाने के लिए काफी बदलाव भी किए गए हैं, जो कि इस फिल्म की खासियत है। इस फिल्म में जाह्नवी और उनके को-स्टार ईशान खट्टर की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। जाह्नवी की आवाज और चेहरा आपको श्रीदेवी की याद भी जरूर दिला देगा।

फिल्म धड़क को भारत में 2235 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, वहीं विदेश में इसे 556 स्क्रीन्स मिली है। कुल मिलाकर धड़क  को वर्ल्डवाइड 2791 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।