पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल पिछले दिनों काफी सुर्खियों में रही थीं। करीब 60 वर्ष की यह महिला एक गाना वायरल होने के बाद सुर्खियों में आ गई थी। इसके बाद उन्हें सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया था, और वह गाना भी वायरल हो गया था। इस फिल्म का नाम है हैप्पी, हार्डी एंड हीर। इस फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आई है।

रानू मंडल का गाना होने से इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है और वह इस फिल्म से जुड़ी हर एक खबर पर नजर बनाए हुए हैं। मेकर्स ने अब इस फिल्म हैप्पी, हार्डी एंड हीर की नई रिलीज डेट नए साल में 31 जनवरी 2020 को तय की है।

फिल्म हैप्पी, हार्डी एंड हीर में हिमेश रेशमिया डबल रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन किया है राका ने और दीपशिखा देशमुख और सबिता माणकचंद ने इसे प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म का संगीत भी हिमेश रेशमिया न ही दिया है।

आजकल हिमेश रेशमिया इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसके लिए वह कई शहरों के दौरे कर रहे हैं। वह अपने फैन्स को रानू मंडल से जुड़ी बातें बताना नहीं भूलते। रानू मंडल का नाम इस फिल्म के प्रमोशन में भी काफी फायदेमंद साबित हो रहा है। अब देखना होगा कि यह फिल्म रिलीज होती है तो दर्शकों का रिस्पॉन्स कैसा रहता है। फ्रेंड्स, इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित हैं, कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं।