बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम पिछले कुछ सालों से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं। इस खास मौके पर देशभक्ति के जज्बे वाली उनकी सत्यमेव जयते और बाटला हाउस जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी किया है। इसे देखते हुए जॉन ने अगले साल यानी 2020 में स्वतंत्रता दिवस के मौके के लिए नई फिल्म फाइनल कर दी है।

जॉन की इस नई फिल्म का नाम है अटैक। उनकी यह एक्शन थ्रिलर फिल्म भी देशभक्ति के जज्बे वाली होगी। जॉन ने अपनी इस फिल्म की रिलीज बताते हुए इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है। जॉन की यह फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।

खास बात यह है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पिछले दो बार से जॉन की फिल्मों का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्मों के साथ होता था लेकिन इस बार जॉन अब्राहम देने जा रहे हैं अजय देवगन को टक्कर। अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया भी अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ही रिलीज होने वाली है।

जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह प्रमुख किरदारों में नजर आएगीं। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्य राज आनंद। फिल्म को धीरज वाधवा और अजय कपूर के साथ जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी जे ए एंटरटेंनमेंट प्रोड्यूस करेगी। फ्रेंड्स, जॉन की इस नई फिल्म पर आपका क्या कहना है और जॉन के साथ जैकलिन और रकुल की जोड़ी पर आपको क्या कहना है, अपने कमेंट्स हमें जरूर बताएं।