बॉलीवुड में सबसे बड़ी ओपनिंग लेने का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी फिल्म वॉर नए रिकॉर्ड्स बनाती जा रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 4 हफ्ते पूरे कर लिए हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म का कलेक्शन अब भी ठीकठाक हो रहा है। चौथे हफ्ते में भी इस फिल्म ने 60 लाख से ऊपर का ही कलेक्शन किया है।

फिल्म वॉर को हिंदी के साथ ही तमिल और तेलगू में भी रिलीज किया गया था और इस फिल्म ने अपना चौथा हफ्ता पूरा करते ही हिंदी में भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बीते गुरुवार को इस फिल्म ने 60 लाख का कलेक्शन हिंदी में किया और इस तरह से इसका टोटल नेट कलेक्शन हो गया है 300.14 करोड़। सभी भाषाओं को मिला कर यह फिल्म 314.67 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

आपको बताते हैं कि हर हफ्ते इस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया। बुधवार को रिलीज किए जाने से इसे एक्सटेंडेड वीक मिला और पहले हफ्ते में (9 दिनों में) इस फिल्म ने 238.35 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे हफ्ते में इसने 49.65 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे हफ्ते में 21.35 करोड़ और चौथे हफ्ते में इसे नई फिल्मों के आ जाने से सिर्फ 548 स्क्रीन्स ही मिली, फिर भी इस फिल्म ने 5.32 करोड़ का कलेक्शन किया।

इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर का खिताब मिल चुका है। इसके साथ ही यह टाइगर और ऋतिक रोशन की सबसे बड़ी फिल्म भी बन चुकी है। जिस हिसाब से यह फिल्म कलेक्शन कर रही है उसमें उम्मीद है कि यह अभी कई फिल्मों को पीछे छोड़ेगी। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी।