टाइगर श्रॉफ की अगले शुक्रवार को फिल्म रिलीज हो रही है बागी 3 और इससे पहले उनका इतिहास खुद को दोहरा रहा है। जी हां जब टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 रिलीज होने वाली थी तभी बागी 3 का ऐलान कर दिया गया था और अब बागी 3 रिलीज होने जा रही है तो उनकी नई फिल्म हीरोपंती 2 का ऐलान कर दिया गया है।

फिल्म हीरोपंती 2 से टाइगर श्रॉफ के 2 पोस्टर भी सामने आ गए हैं। पोस्टर में टाइगर काफी दमदार नजर आ रहे हैं। पोस्टर में टाइगर का लुक देखकर साफ हो गया है कि यह फिल्म भी एक्शन से भरी होगी। यानी इस फिल्म में भी टाइगर के फैंस को उनका एक्शनभरा अंदाज देखने को मिलेगा।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टाइगर ने कहा है कि ‘ये मेरे लिए स्पेशल है। साजिद सर के साथ एक और फ्रैंचाइजी आगे लेकर जाने में मुझे खुशी हो रही है।’

हीरोपंती 2 के एक पोस्टर में टाइगर काले रंग के सूट-बूट में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके चारों ओर गोलियां चल रही हैं। टाइगर के एक हाथ में गन है, तो दूसरी मुठ्ठी बंद है। वे एक बीच सड़क पर खड़े हैं, जहां काफी तेजी से गाड़ियां चल रही हैं। पोस्टर को देखकर समझ आ रहा है कि टाइगर एक्शन के मूड में हैं।

हीरोपंती 2 को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे और निर्देशन अहमद खान करेंगे। यह फिल्म 16 जुलाई, 2021 को रीलीज होगी। बताते चलें कि टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन थीं। हीरोपंती 2 में टाइगर के अपोजिट कौन होंगी यह अभी साफ नहीं है।